Sunday, April 22, 2018

HOW TO DOWNLOAD PICSART BACKGROUND /// BY EDITING TRENDS

           HOW TO DOWNLOAD PICSART BACKGROUND /// BY EDITING TRENDS

How to download Picsart

background 


हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम शुऐब बाबा और आपका बहुत-बहुत स्वागत है मेरी इस वेबसाइट पर और आज किस पोस्ट पर 
दोस्तों मैं आज आपके लिए बहुत ही अच्छी और यूनिक एडिटिंग लेकर आया हूं जिसकी मदद से आप अपनी सिंपल फोटो को शिकन्दर वालि editing मे कर सकते हैं 

दोस्तों अभी तक आपने यह वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके आप YouTube वीडियो देख सकते हैं और सीख सकते हैं कि अपनी सिंपल फोटो को एडिट कैसे करें

Watching full video tutorial click to YouTube button ⤵️⤵️



How to edit your simple photo ?

1.सबसे पहले अपनी पिक को एक साथ में ओपन करें

2.अब मॉडल के बैकग्राउंड को erase  करें

3.जो बैकग्राउंड मैंने आपको दिया है उस बैकग्राउंड को अपने मॉडल के पीछे पीछे लगा

4.अब मैंने जो यूट्यूब वीडियो में जो इफेक्ट्स इस्तेमाल किए हैं उन स्पेक्टर का इस्तेमाल करें

5.png जोड़कर सेव कर ले !
Download now ⤵️⤵️


 How to download background ?


दोस्तों अब बात आती हम बैकग्राउंड कैसे डाउनलोड करें तो BECKGROUND download  करने के लिए आपको पोस्ट में download बटन दिख जाएगा उसdownload बटन पर क्लिक करें तो आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएगा उसके अंदर भी आपको एक download बतन जर आएगा तो उस बटन पर आप क्लिक कीजिए सिंपली आपका ड्राइवर ओपन हो जाएगा वहां से आप बहुत आसानी सेBECKGROUND download  कर सकेंगे और अपने फोटो में इस्तेमाल कर सकेंगे
 Click to download ⤵️⤵️


दोस्तों मुझे उम्मीद है आप समझ गए होंगे कि बैकग्राउंड को कैसे डाउनलोड करें और अपने फोटो में कैसे use करे अगर आपको बैकग्राउंड डाउनलोड करने में या फोटो एडिट करने में कोई भी प्रॉब्लम है तो आप नीचे कमेंट बॉक्स पर जरूर कमेंट कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment